Monday 11 September 2017

This blog ब्लॉग सब्जेक्ट

मेरे इस ब्लॉग में , मैं किसी भी सब्जेक्ट के बारे में लिख देता हूँ। 

जो भी नई बात मुझे इंटरस्टिंग लगती है , उस के बारे में मैं ज्यादा जानकारी लेना शुरू क्र देता हूँ। 

मैं उस जानकारी को अपने दोस्तों से और अपने देश वासिओं से शेयर करने के लिए , यहां आ के लिख देता हूँ। 

यहां आ क्र आप को लेफ्ट टॉप विंडो में सब्जेक्ट लिखना होता है।  यह अपने आप ढून्ढ क र आप  के सामने ले आता है। 

लिखो 

plumbing तो प्लम्बिंग के बारे वाले  पेज खुल जाएंगे 

wiring लिखोगे तो इलेक्ट्रिक वायरिंग वाले  पेज खुल जाएंगे

सब्जेक्ट आप राइट साइड में पद सकते हैं 

ओल्ड ओल्ड करते जाओ , नए पेज खुलते जाएंगे 

आप मुझे बताओ किस सब्जेक्ट पे रिसर्च करें , मैं करूंगा 


मेरे बहुत से ब्लॉग हैं 

आप भी बनाओ 

बहुत आसान है ब्लॉग बनाना 

में जिस शहर में जाता हूँ ,  उस नाम का ब्लॉग बना देता हूँ।  वहां की फोंट्स उस मैं लगा देता हूँ  . 

दिल्ली के तो ऑलमोस्ट हर एरिया का ब्लॉग आप को मिल जाएगा

 karol bagh  setia blog  गूगल में या गूगल इमेजेज में  ढूंढो 

लो यह दो ब्लॉग आ गए 


karolbaghsetia.blogspot.com

setiakarolbagh.blogspot.com

उन पर जा कर  क्लिक करो 




No comments:

Post a Comment